रवि किशन कैसे चमकाएंगें लोकल कलाकारों की ‘किस्मत’, पढ़िए पूरी खबर

0
1045

गोरखपुर। फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के लिए सांसद रवि किशन ने मकर संक्राति पर अपनी ​प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘ किस्मत ‘ का मुहूर्त किया। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक और लेखक मनोज टाइगर भी उपस्थित रहे। सांसद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर और पूर्वांचल अब फिल्म उद्योग के रूप में स्थापित होगा।

भोजपुरी फिल्मों का केंद्र होगा। भोजपुरी को बढ़ावा देने के लिए रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले भोजपुरी फिल्म ‘किस्मत’ का निर्माण किया जा रहा है। यह फिल्म अश्लीलता से परे होगी। इसकी पटकथा, राष्ट्रीय पुरस्कारों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। इसके पूर्व बतौर ब्रांड अंबेसडर रवि किशन ने एप मिनी लाइव भी लांच किया।
– मुख्य भूमिका में सांसद रवि किशन ,आम्रपाली दूबे और यामिनी
– मनोज और आलोक का निर्देशन, फिल्म में संगीत देंगे ओम ओझा


गोरखपुर के कलाकारों को मिलेगा मौका
सांसद रवि किशन ने कहा कि इस फिल्म में गोरखपुर के कलाकारों को मौका मिलेगा। यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा।साथ ही गोरखपुर के लोकल स्थानों पर ही शूटिंग की जाएगी। फिल्म के निर्देशक और लेखक मनोज टाइगर ने बताया कि फिल्म लोगो का मनोरंजन करेगी। लोग इसे परिवार के साथ देख सकते हैं। प्रेम और विरह के साथ फिल्म में जीवन की सीख भी मिलेगी। सांसद के प्रयास से गोरखपुर में फिल्मों और वेबसीरीज के निर्माण कार्य में तेजी आई है।

मिनी लाइव एप से मिलेगा मुकाम, नहीं भटकेंगे कलाकार
सांसद रवि किशन ने मकर संक्रांति के अवसर पर स्थानीय कलाकारों को प्लेटफार्म देने और आत्म निर्भर भारत को बढ़ावा देने के लिए गोरखपुर के मिनी लाइव एप को लांच किया। सांसद ने कहा कि मिनी लाइव एप स्थानीय और क्षेत्रीय कलकारों को एक प्लेटफार्म देगा। बहुत से कलाकारों की प्रतिभा पूरे देश के सामने आएगी। इससे कलाकारों को रोजगार भी मिलेगा।उनकी अपनी पहचान बनेगी।


सांसद ने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत की ओर बढ़ रहा है। लोकल फार वोकल को बढ़ावा मिल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्थानीय और क्षेत्रीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। हम सभी को भी स्थानीय कलाकारों, चीजों को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रेरित करते रहते हैं।सीएम की देन है कि गोरखपुर महोत्सव में स्थानीय कलाकारों को मौका मिला। सांसद ने विदेशिया और चौरीचौरा कांड पर आधारित नाटक के मंचन को अद्भुत बताते हुए सराहना की।

Leave a Reply