“द किंग रजवाड़ा और द क्वीन रजवाड़ा” के लिए रजिस्ट्रेशन ओपन

0
377

गोरखपुर। देश की संस्कृति और विरासत को आधार बनाकर एंटरटेनमेंट और फ़ैशन की दुनिया में अपना लोहा मनवाने वाले कबीर टोंक के नेतृत्व में एक शानदार रजवाड़ा ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया जाएगा। शो के मैनेजिंग डायरेक्टर कबीर टोंक ने बताया कि उनका मक़सद, देश के कोने-कोने से उभरती हुई प्रतिभाओं को सम्मान दिलाना है। हर किसी के भीतर की छुपी कला को एक मंच देकर निखार कर दुनिया के सामने लाना है। उन्होंने बताया कि इस इवेंट में जो भी प्रतिभागी हिस्सा लेना चाहते हैं। उनको अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके लिए अपना पूरा नाम, उम्र, लंबाई, वजन, बॉडी स्टैटिक, शहर का नाम, मैरिटल स्टेटस, एजुकेशन, हॉबीज, पूरा पता, मोबाइल नंबर, व्हाट्सएप के साथ पांच लेटेस्ट फोटोग्राफ्स भेजना होगा। एक डांस और एक्टिंग का वीडियो भी शामिल करना होगा। फोटोग्राप्स को इंडो वेस्टर्न, ट्रेडिशनल इंडियन लुक, वेस्टर्न आउटफिट में देना होगा।

यहां कराएं रजिस्ट्रेशन, मिलेगी हेल्प
इवेंट में शामिल होने के लिए मोबाइल न. 09358416670 पर कबीर टोंक के मैनेजिंग डायरेक्टर बात होगी। सहायक निदेशक प्रतिमा राय से मोबाइल न. 08948210181पर बात होगी। दोनों नंबर पर रजिस्ट्रेशन की सुविधा भी मिलेगी। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए 16 से 45 साल तक उम्र होनी चाहिए। इस इवेंट के विजेता को रजवाड़ा कैलेंडर शूट में मौका मिलेगा। इतना ही नहीं, विजेताओं को ब्रॉन्ड शूट में भी मौका दिया जाएगा।

वीडियो एलबम में एक्टिंग के अवसर आएंगे। एक साल तक आपको रजवाड़ा का ब्रांन्ड एंबेसडर बनाया जाएगा। इस इवेंट के जरिए फ़ैशन वर्ल्ड में एक अलग पहचान बनेगी। इवेंट में नेहा धूपिया, दीपशिखा नागपाल, प्रीति झिंग्यानी में कोई एक स्टार मुख्य अथिति बन सकती हैं। शो में शामिल होने के लिए 10 फरवरी तक रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। आयोजकों का कहना है इवेंट की तैयारी अपने अंतिम चरण में है।

Leave a Reply