भाजपा नेता की मां और इकलौते बेटे की कुदाल से हमला करके हत्या, हरपुरबुदहट इलाके की घटना, सनसनी

0
750

गोरखपुर। भाजपा किसान मोर्चा से जुड़े नेता परशुराम शुक्ला की मां विमला शुक्ला (70) और उनके तीन साल के इकलौते बेटे रौनक शुक्ला की कुदाल से हमला करके हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। रौनक की मां सुषमा और सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद आरोपित सीताराम शुक्ला का परिवार फरार हो गया। मामले की जानकारी पाकर पुलिस अधिकारी गांव में पहुंचे। भाजपा नेता पंजाब गए हुए थे। घर में हुई घटना की सूचना पाकर वह लौट रहे हैं।

बारिश का पानी गिरने और पेड़ को लेकर था विवाद
हरपुर बुदहट थाना इलाके के तेनुआ निवासी परशुराम शुक्ला भाजपा किसान मोर्चा की जिला कार्यकारिणी में हैं। उनका पट्टीदार सीताराम शुक्ला से छत से बारिश का पानी गिरने और एक पेड़ को लेकर विवाद चल रहा था। सीताराम की छत से परशुराम के दरवाजे पर पानी गिरता था। इससे परेशानी होने पर वह विरोध जताते थे। परशुराम शुक्ला ने आईजीआरएस में शिकायत की। मंगलवार की दोपहर बाद हरपुरबुदहट थाने से पुलिसकर्मी जांच के लिए उनके घर गए थे। घर पर परशुराम शुक्ला नहीं थे। वह किसी काम से पंजाब गए हुए हैं। पुलिसवालों ने जांच की। पट्टीदार सीताराम शुक्ला के घर के लोगों से जानकारी ली। इसके बाद चले गए। पुलिस के जाने के बाद से ही कहासुनी शुरू हो गई। पुलिस में शिकायत से नाराज सीताराम और उनके घर के लोगों ने परशुराम शुक्ला के घर पर धावा बोल दिया। उस समय घर पर सिर्फ परशुराम की बुजुर्ग मां विमला देवी, पत्नी और बच्चे थे।
आरोप है कि पट्टीदारों ने फावड़े से हमला किया जिससे बुजुर्ग विमला देवी और मासूम बेटे की मौत हो गई। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गांव में भारी पुलिस लगा दिया गया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

“पट्टीदारों के बीच विवाद में मारपीट हुई है जिसमें बुजुर्ग महिला और छोटे बच्चे की मौत हो गई। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है। गांव में एहतियातन फोर्स लगाई गई है।”
दिनेश कुमार प्रभु, एसएसपी

Leave a Reply