सपा नेता ने डाला विवादित पोस्ट, हुई कार्यवाही

0
831

गोरखपुर। सोशल मीडिया पर विवादित, आपत्तिजनक पोस्ट डालकर सपा नेता शब्बीर कुरैशी फंस गए हैं। शनिवार रात कोतवाली में सपा नेता के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था। सोमवार को उनको हिरासत में लिए जाने की सूचना वायरल हुई। लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। अलबत्ता, सपा नेता के भाई की दुकान पर छापेमारी की गई। इस कार्रवाई को सोशल मीडिया पर डाले गए पोस्ट से जोड़ा जा रहा है। लेकिन पुलिस और प्रशासन के अधिकारी इस मसले पर कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी होने पर कार्रवाई की सूचना दी जाएगी। मुकदमा दर्ज करके जांच— पड़ताल जारी है।

पोस्ट करने पर दर्ज हुआ मुकदमा
सपा नेता शब्बीर कुरैशी पर आरोप है कि उन्होंने एक प्रतिष्ठित व्यक्ति पर टिप्पणी करते हुए माहौल बिगाड़ने का पोस्ट सोशल मीडिया पर किया। मामला वायरल होने पर उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक पोस्ट का स्क्रीन शॉट फैल चुका था। सपा नेता के पोस्ट का मामला सामने आने पर पुलिस ने कार्रवाई की। शनिवार की रात पुलिस ने शब्बीर कुरैसी के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कर लिया। तभी से उनकी तलाश शुरू हो गई। इस मामले को लेकर कोई बात आगे बढ़े। इससे निपटने के लिए रविवार को नखास चौक पर भारी पुलिस बल का इंतजाम किया गया। लेकिन तब पुलिस की मुस्तैदी देखकर कोई सामने नहीं आया। सोमवार को दोपहर बात सपा नेता की गिरफ्तारी की सूचना फैली। लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की।

भाई की दुकान पर हुई छापेमारी
लोगों का कहना है कि शब्बीर कुरैशी के भाई की दुकान बेतियाहाता मोहल्ले में है। सपा नेता के हिरासत में लिए जाने के बाद वहां पर खाद्य विभाग की टीम पहुंचीं। दुकान में रखी चीजों का सैंपल लेकर टीम चली गई। सैंपलिंग को देखते हुए इस बात की खबर फैली कि शब्बीर की हरकतों की सजा उसके भाई को भुगतनी पड़ेगी। फिलहाल, इस मसले पर न तो सपा नेता कुछ बोल रहे। न ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने जानकारी दी है। लेकिन सारा मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply