भारत रत्न पूर्व पीएम की जयंती मनी, जनता को समर्पित हुई विकास योजनाएं

0
249

गोरखपुर। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेई की जयंती पर बुधवार को दिन भर शहर में कार्यक्रमों का आयोजन होता रहा। भारत रत्न की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नेताओं ने उनको याद किया। पूर्व प्रधानमंत्री की उपलब्धियां, उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए वक्ताओं ने संकल्प लिया।

इस मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ल ने गरीब और असहाय व्यक्तियों में कंबल वितरण किया। पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के जंगल एकला नम्बर दो के छतवा में विधायक महेंद्रपाल सिंह, चरगांवा के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य संतराज यादव ने सीसी रोड का शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक महेंद्रपाल सिंह ने कहा आज के दिन विकास कार्य जनता को समर्पित करते हुए बेहद खुशी हो रही है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने देश के विकास के लिए जो सपना देखा था। उसे साकार करने में जनसहयोग मिल रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय, भाजपा से जुड़े सभी संगठनों के मुख्यालय सहित अन्य जगहों पर विधिवत कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें बीजेपी के जनप्रतिनिधि पदाधिकारी और बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Leave a Reply