‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा – 2’ में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर बनी पूजा गौर, 15 से शुरू होगा प्रसारण

0
1286

मुंबई। स्टार भारत के शो ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा — 2’ में अभिनेत्री पूजा गौर ने मां के किरदार की विशेषताओं को समझने के लिए अपनी मां से प्रेरणा ली है। देश भर में दर्शकों ने मन की आवाज़ प्रतिज्ञा के सीजन -1 को काफी पसंद किया गया था। लॉकडाउन के दौरान इस शो के री—रन ने दर्शकों की पुरानी यादों को ताज़ा किया तो कास्ट क्रू भी इसके एपिसोड देखकर भावुक हो उठे थे। मन की आवाज़ प्रतिज्ञा के सीज़न — 2 की घोषणा से प्रशंसक और इस शो के एक्टर्स उत्साहित हैं। अभिनेत्री पूजा गौर इस नई सीरीज में एक मां के रुप में वापसी कर रही हैं जिसके लिए उन्होंने अपने घर में किए गए खास प्रयासों के बारे में बताया। खूबसूरत और प्रतिभाशाली पूजा गौर कहती हैं कि इतने वर्षों के बाद एक बार फिर प्रतिज्ञा के किरदार में दूसरे सीजन में वापसी को लेकर शुरू में मैं थोड़ी नर्वस हुई थी।

मां का किरदार अतिरिक्त चुनौती

परदे पर मां का किरदार निभाना मुश्किल ही नहीं, एक अतिरिक्त चुनौती के समान था। हम वास्तव में कभी भी मां की भावनाओं को गहराई तक नहीं समझते हैं, लेकिन मैंने इस किरदार के लिए अपनी मां की मदद ली। ताकि बिना किसी हिचक के रोल को आसानी से इसे निभा सकूं। मेरी मां को मेरे आस-पास होने को लेकर आश्चर्य होता था। मां से स्वभाविक सवाल पूछती थी। किरदार को निभाने के लिए मां की भावनाओं को समझना काफी जरूरी था। पूजा कहती है कि वह भाग्यशाली हैं कि उनकी तैयारी में मां ने मार्गदर्शन किया। इसके अलावा आन स्क्रीन बच्चे की भूमिका निभाने वाले बच्चों की मां से भी उन्होंने बातचीत की। बच्चों से गहरा नाता बनाने के लिए वह सेट पर उनके साथ खूब खेलती हैं।

15 मार्च से शुरू होगा प्रसारण

‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2’ में पूजा गौर सच का साथ देने वाली पब्लिक प्रॉसिक्यूटर की भूमिका में नज़र आएंगी जो अपनी पेशेवर और व्यक्तिगत जिम्मेदारियों के बीच जूझती हुई दिखाई देंगी। अब देखना है की प्रतिज्ञा किस दिशा को चुनती है? पूजा गौर के अलावा इस नए सीजन के स्टार कास्ट में दर्शकों को अरहान बहल,अनुपम श्याम, अस्मिता शर्मा, चेतन हंसराज कई अन्य एक्टर शामिल हैं। 15 मार्च से रात 8:30 बजे केवल स्टार भारत पर ‘मन की आवाज़ प्रज्ञा सीजन — 2’ का प्रसारण शुरू होगा।

Leave a Reply