पूर्व बसपा नेता के हत्यारों की फुटेज जारी, सूचना देने वालों को पुलिस देगी 25 हजार का इनाम

0
826

गोरखपुर। गगहा इलाके में जिला पंचायत चुनाव की तैयारी कर रहे पूर्व बसपा नेता रितेश मौर्या की हत्या में शामिल बदमाशों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। बुधवार की रात घटना को अंजाम देने पहुंचे हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज जारी करके पुलिस उनकी पहचान कराने की कोशिश में लगी है। दोनों हमलावरों के बारे में सूचना देने वाले को पुलिस की तरफ से 25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना का पर्दाफाश जल्द ही कर दिया जाएगा। शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आश्वासन के बाद परिजनों ने बड़हलगंज के मुक्तिधाम पर रितेश मौर्या का अंतिम संस्कार कराया। सीएम ने अविलंब आरोपियों की गिरफ्तारी कर निर्देश जारी किया है।

रात में गोली मारकर फरार हुए शूटर
बुधवार की रात गजपुर मोड़ के पास रितेश मौर्या पोस्टर लगवा रहे थे। तभी बाइक सवार दो युवकों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर उनकी हत्या कर दी। रितेश मौर्या की अपने इलाके में गहरी पैठ है। उनकी हत्या से गुस्साए लोगों ने गुरुवार को गगहा में बाजार बंद करके प्रदर्शन किया था। माना जा रहा है कि शूटरों को सुपारी देकर रितेश मौर्या का मर्डर कराया गया। इसलिए पुलिस कई मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लेकर पड़ताल कर रही है। हत्या के कुछ देर पहले घटनास्थल के आसपास दावत होने की बात सामने आई थी। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है। चुनावी रंजिश और पूर्व के विवादों को खंगालकर पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में लगी है।

सूचना देने वाले मिलेगा 25 हजार रुपए इनाम
पूर्व बसपा नेता रितेश मौर्या की हत्या में शामिल शूटरों का सीसीटीवी फुटेज शनिवार की सुबह पुलिस ने जारी किया। फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों की सूचना देने वाले को 25 हजार कर इनाम दिया जाएगा। फुटेज में दिखाई दे रहे शूटर नए लग रहे हैं। जिले के पुराने बदमाशों से उनकी फोटो का मिलान कराया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस उनको पकड़ लेगी।

पुलिस का संदेश
सभी लोग ध्यान दें, नीचे दिखाए गए वीडियो और फोटो की पहचान करें.. दिनांक 10-03-21 को रात को थाना गगहा क्षेत्र के गगहा चौराहे के समीप अज्ञात हमलावरों द्वारा स्वर्गीय रितेश मौर्या की जो हत्या हुई थी उससे संबंधित अज्ञात संदिग्ध व्यक्ति सीसीटीवी वीडियो फुटेज में घटनास्थल के पास मौजूद दिखाई दे रहा है इस संदिग्ध व्यक्ति की पहचान करें तथा पुलिस को तत्काल सूचना दें जो कोई भी व्यक्ति सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे व्यक्ति के बारे में सही सूचना देगा उसका नाम पता गुप्त रखते हुए गोरखपुर पुलिस द्वारा ₹25000 का इनाम दिया जाएगा उक्त व्यक्ति की पहचान करने में सभी लोग सहयोग करें ! धन्यवाद
गोरखपुर पुलिस
महत्वपूर्ण नंबर जिन पर सूचना देनी है
1-पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दक्षिणी क्षेत्र- 9454401055
2-क्षेत्राधिकारी बांसगांव — 9454401414
3-स्वाट टीम प्रभारी सादिक परवेज(उ. नि.)- 8299527574
4-थानाध्यक्ष गगहा – 9454403509, 9260936057

“दोनों की तलाश की जा रही है। घटना से संंबंधित सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।
राज प्रकाश सिंह, थाना प्रभारी, गगहा”

Leave a Reply