रामगढ़ताल इलाके में पांच लाख 28 हजार की लूट, सीएमएस की आंख में मिर्ची पावडर झोंककर ले गए रुपए

0
156

रामगढ़ताल इलाके में पांच लाख 28 हजार की लूट, सीएमएस की आंख में मिर्ची पावडर झोंककर की वारदात

गोरखपुर। रामगढ़ताल इलाके में वदरायिनी हॉस्पिटल के पास सोमवार की दोपहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने सरेराह लूटपाट की। कैश मैनेजमेंट सिस्टम के कलेक्शन कर्मी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर बदमाश बैग लूट ले गए। बैग में पांच लाख 28 हजार रुपए नकद थे। रुपए लूटने का विरोध करने पर बदमाशों ने कर्मचारी की पिटाई भी की। घटना की सूचना पाकर एडीजी,डीआईजी और एसएसपी ने घटना की जानकारी ली। तीन बदमाशों की तलाश में पुलिस की चार टीम लगाई गई हैं।

बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे नवनीत
देवरिया जिले के बघौचघाट निवासी नवनीत कुमार तारामंडल के सिद्वार्थनगर इंक्लेव में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। वह सीएमएस कंपनी में कलेक्शन का काम करते हैं। प्राइवेट फर्मों से पांच लाख 28 हजार रुपए कलेक्ट करके तारामंडल स्थित एसबीआई की रीजनल ब्रांच में जमा करने जा रहे थे। वरदायिनी हॉस्पिटल के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके उनको रोक लिया। बाइक पर पीछे बैठे दो बदमाश उतरकर उनके हाथ से बैग छीनने लगे। विरोध करने पर आंख में मिर्च पाउडर डालकर बैग लेकर भाग गए। विरोध करने पर पिटाई भी कर दी।

आसपास के लोग पहुंचे तो भाग गए बदमाश
शोर—शराबा होने पर आसपास के लोग वहां पहुंचते। इसके पहले बदमाश रुस्तमपुर की तरफ फरार हो गए। वहां पहुंचे लोगों की मदद से नवनीत ने डॉयल — 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी। लूट की सूचना पाकर एडीजी जाेन अखिल कुमार, डीआईजी जे. रविंद्र गौड़, एसएसपी डॉ. विपिन ताडा मौके पर पहुंच गए। पीड़ित से घटना की जानकारी ली। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश में पुलिस लगी है।

“क्राइम ब्रांच और रामगढ़ताल थाने की पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।”
डॉ. विपिन ताडा, एसएसपी गोरखपुर

Leave a Reply