जमींदार हत्याकांड में दो पर मुकदमा, सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग

0
3128

गोरखपुर। चर्चित डा. कफील के मामा, पुराने जमींदार नुसरुतुल्लाह उर्फ दादा की हत्या में दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। उनकी बेटी ने पुलिस को दी गई सूचना में बताया है कुछ लोगों से भूमि विवाद था। घर के पास रहने वाली एक महिला और उसके मददगार सहित 6 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

राजघाट क्षेत्र के बनकटी चक निवासी नुसरुतुल्लाह उर्फ दादा की शनिवार की रात 10.30 बजे के आसपास घर के भीतर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। खाना खाने के बाद वह टहलने निकले। लौटकर गेट के अंदर दाखिल हुए तभी एक बदमाश ने उनको गोली मार दी। तेजी से दौड़ते हुए जमीदार के पास गया सलाम दुआ करके मुंह पर चलाकर हमलावर बाइक से अलहदादपुर होते हुए फरार हो गया।


उनकी बेटी अनमतस ने तहरीर में कहा है कि कोतवाली क्षेत्र के मुखीजा गली निवासी अनिल सोनकर से दो करोड़ रुपए के लेनदेन का विवाद चल रहा था। दूसरा विवाद गोरखनाथ के रसूलपुर निवासी इमामुद्दीन से था। बेटी ने दोनों पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने नुसरुतुल्लाह के भतीजे, उसके साले और मोहल्ले की दो महिलाओं सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस मान रही है कि कातिल का सुराग घर के आसपास से मिलेगा। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से कुछ सुराग भी मिला है।

Leave a Reply